इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए

Cart

Your cart is empty

लेख: माउंटेनोर - उनके उत्पाद को जानने से पहले ब्रांड को जानें

माउंटेनोर - उनके उत्पाद को जानने से पहले ब्रांड को जानें

क्या आप वास्तव में काम करने वाले उत्पादों और पूरकों की तलाश करने की परेशानी से थक गए हैं?

सर्वोत्तम त्वचा, स्वास्थ्य और व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों की खोज का कार्य डिजिटलीकरण के इस युग में कठिन हो गया है क्योंकि न केवल ब्रांडों का एक पूल है बल्कि सर्वश्रेष्ठ होने का दावा करने वाले ब्रांडों का एक समूह है। तो, आप कैसे तय करते हैं कि इतने सारे सर्वश्रेष्ठ लोगों में से वास्तव में सर्वश्रेष्ठ कौन है?

इसका उत्तर एक पंक्ति में नहीं है बल्कि हम इसे एक पंक्ति में समेट सकते हैं और वह है "ब्रांड को उनके उत्पाद को जानने से पहले जानें।"

माउंटेनोर के बारे में

माउंटेनोर में हम एक ऐसा ब्रांड बनाने के लिए कुछ सिद्धांतों का पालन करते हैं जिसे बेचने की आवश्यकता नहीं है। जब कोई ग्राहक किसी विशेष समस्या को लेकर खोज बटन दबाता है, तो खोज इंजन आपकी समस्या का समाधान नहीं करता है, यह आपको विभिन्न प्रकार के विकल्प देने में मदद करता है जिनमें समाधान हो सकता है।

उदाहरण के लिए, यदि आप "सर्वश्रेष्ठ एंटी-ब्लेमिश क्रीम" खोजते हैं तो ऐसे ब्रांड हैं जो केवल सर्वश्रेष्ठ होने का दावा करते हैं लेकिन क्या यह वास्तविक है?

माउंटेनोर में, उत्पाद वर्णनात्मक होते हैं और उनके शीर्षक साफ़ और कुरकुरा होते हैं। हम अपने ग्राहकों को विश्वास कायम करने के लिए आवश्यक पारदर्शिता प्रदान करते हैं।

हम जो एंटी-ब्लेमिश क्रीम बेचते हैं, वह सर्वोत्तम होने का दावा नहीं करता है, लेकिन यह उन सभी लाभों का दावा करता है जो यह प्रदान करेगा। दो शब्द "रंजकता और असमान त्वचा टोन को कम करता है" यह वही है जो यह करता है और यही हम कहते हैं।

इसे एक उच्च-स्तरीय उत्पाद की तरह दिखाने की कोई बकवास नहीं है जो चमत्कारिक रूप से आपकी त्वचा या जीवन को बदल देगा।

ग्राहक जागरूकता 

आज के ग्राहक को पता है कि उनकी त्वचा के लिए क्या फायदेमंद है और क्या हानिकारक है। ग्राहकों को सामग्रियों की पूरी सूची उपलब्ध कराना ही हम यह बताने का हमारा तरीका है कि "आप हम पर भरोसा कर सकते हैं"।

विटामिन सी सीरम 

अन्य ब्रांडों के विपरीत माउंटेनोर का विटामिन सी सीरम सिर्फ विटामिन सी का प्राकृतिक रूप होने का दावा नहीं करता है क्योंकि ऐसा नहीं होता है। इसमें बिना किसी झूठी आशा के सामग्री अनुभाग में उल्लिखित विभिन्न प्रकार की सामग्रियां शामिल हैं।

उपरोक्त छवि उन सभी सामग्रियों को दिखाती है जिन्हें हम अपने सीरम में मिलाते हैं। इससे ग्राहकों को उत्पाद के साथ-साथ ब्रांड के बारे में जानने में मदद मिल सकती है। माउंटेनोर का विटामिन सी विटामिन ई, आर्बुटिन और हायल्यूरोनिक एसिड से समृद्ध है। यह एक मजबूत सीरम है जो आपकी त्वचा की रंगत को निखारेगा, आपके काले धब्बों को हल्का करेगा और लगाने के 4 सप्ताह के भीतर आपकी त्वचा को अधिक चमकदार बना देगा।

पूरक सुरक्षा 

एप्लिकेटरी उत्पादों की श्रृंखला के अलावा, माउंटेनोर का लक्ष्य आपकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं का ख्याल रखना भी है। यहां बनाए गए पूरक गैर जीएमओ, एलर्जेन मुक्त और भारी धातुओं से मुक्त हैं जो कई पोषक तत्वों के अवशोषण को रोकते हैं।

माउंटेनोर एक भारतीय कंपनी है, जो एफडीए और एफएसएसएआई में पंजीकृत होने के साथ-साथ सभी जीएमपी नियमों और विनियमों का ध्यान रखते हुए भारत में सभी उत्पादों का निर्माण अत्यधिक स्वच्छता और स्वच्छता के साथ करती है।

पूरकों की रेंज 

विटामिन सी कैप्सूल जैसी बुनियादी ज़रूरतों से लेकर शिलाजीत जैसे समस्या-विशिष्ट पूरक तक, हमारे पास सब कुछ है।

Shilajit 

शिलाजीत एक हर्बल पूरक है और माउंटेनोर में हम इसे इस पदार्थ के सबसे समृद्ध स्रोत से प्राप्त करते हैं; हिमालय. हमारे शिलाजीत कैप्सूल उन सामग्रियों से भरे हुए हैं जो शक्ति, सहनशक्ति प्रदान करते हैं और यौन कल्याण सुनिश्चित करते हैं। शिलाजीत, सफ़ेद मूसली, अश्वगंधा, मुकुना, लिकोरिस, और केसर और ट्राइबुलस जैसे तत्व शक्तिशाली कार्यात्मक गुणों वाली सभी प्राकृतिक जड़ी-बूटियाँ हैं। यह हमारे सबसे अधिक बिकने वाले सप्लीमेंट्स में से एक है।

माउंटेनोर का शिलाजीत कैप्सूल न केवल यौन और प्रजनन स्वास्थ्य, शक्ति, सहनशक्ति, प्रतिरक्षा, हृदय और यकृत स्वास्थ्य जैसी चीजों के लिए फायदेमंद होने का दावा करता है, बल्कि ग्राहकों की प्रतिक्रिया के अनुसार यह सबसे अच्छे शिलाजीत पूरक में से एक साबित हुआ है।

आपकी समीक्षा हमारा प्रतिबिंब है

यह निर्धारित करने के लिए एक और बहुत महत्वपूर्ण कारक है कि कोई ब्रांड भरोसेमंद है या नहीं, उनकी ग्राहक समीक्षाओं को देखना है।

हम अपने ग्राहकों द्वारा हमें दी गई सकारात्मक समीक्षाओं से प्रेरित हैं। यही वह चीज़ है जो हमें हर संभव तरीके से आगे बढ़ती और विस्तारित करती रहती है।


अंत में, पर्वतारोहण के बारे में क्या अलग है? 

मौनाटिनोर का चावल स्टार्च आधारित कैप्सूल सबसे अनूठी विशेषता है। प्रत्येक कैप्सूल चावल के स्टार्च से बना होता है जो कैप्सूल के अंदर सभी पोषक तत्वों की जैव उपलब्धता को बढ़ाता है। हमारे चावल स्टार्च कैप्सूल यह सुनिश्चित करते हैं कि कुछ अवयवों के कारण कम से कम पेट फूलना न हो और ओमेगा 3 जैसे वसा आधारित विटामिन के कुअवशोषण को भी रोकता है।

अब जब आप जानते हैं कि MOUNTAINOR उपलब्ध उत्पादों के समुद्र में से आपकी सबसे अच्छी पसंदों में से एक हो सकता है, तो अपनी त्वचा, बालों और पोषण संबंधी समस्याओं जैसे मुँहासे, सुस्त त्वचा, बालों का झड़ना, जोड़ों का दर्द, कम ताकत आदि के लिए हमारे उत्पादों को आज़माएँ।

ग्राहक संतुष्टि, गुणवत्तापूर्ण उत्पाद और ज्ञान का प्रसार ही हम ध्यान रखते हैं। हमारे इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर ऐसी और जानकारीपूर्ण पोस्ट देखें।

और पढ़ें

Wild Alaskan Omega 3 - Benefits, How to use?

वाइल्ड अलास्का ओमेगा 3 - लाभ, कैसे उपयोग करें?

माउंटेनोर वाइल्ड अलास्का ओमेगा 3 मैक्स स्ट्रेंथ फिश ऑयल कैप्सूल माउंटेनर का वाइल्ड अलास्का ओमेगा 3 मैक्स स्ट्रेंथ फिश ऑयल कैप्सूल आइसलैंड के प्राचीन, ठंडे पानी में पकड़ी गई ताजी मछलियों से बनाय...

और पढ़ें
10 Tips for weight loss that actually work within 60 days
weight loss

वजन घटाने के 10 टिप्स जो वास्तव में 60 दिनों के भीतर काम करते हैं

वजन घटाने के 10 टिप्स हम सभी अपना अतिरिक्त वजन कम करके खुद को सर्वश्रेष्ठ दिखाना चाहते हैं और जो भी लुक हम चाहते हैं उसे आसानी से पाने में सक्षम होना चाहते हैं। अधिकांश को यह एहसास नहीं है कि व...

और पढ़ें