इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए

Cart

Your cart is empty

लेख: त्वचा के लिए एल-ग्लूटाथियोन: लाभ, खुराक और सामग्री

त्वचा के लिए एल-ग्लूटाथियोन: लाभ, खुराक और सामग्री

माउंटेनोर एल-ग्लूटाथियन क्या है:

रेडियंट त्वचा के लिए मौनाटिनोर का एल-ग्लूटाथियोन टोन और रंगत को बढ़ाकर आपकी त्वचा की अलौकिक सुंदरता को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह न केवल चेहरे पर चमक लाता है बल्कि प्राकृतिक पीएच संतुलन को बनाए रखते हुए त्वचा की अखंडता को भी बनाए रखता है।

एल-ग्लूटाथियोन हमारे शरीर में प्राकृतिक रूप से पाया जाने वाला एक एंटीऑक्सीडेंट है जो मुक्त कणों को निष्क्रिय करने, अतिरिक्त मेलेनिन उत्पादन को कम करने, जिससे त्वचा की लोच में सुधार, समग्र प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने और शरीर को डिटॉक्सीफाई करने के लिए जाना जाता है, लेकिन जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं, यह कम मात्रा में स्रावित होता है और अपने कार्यों को करने में कम प्रभावी हो जाता है। यह आपके आंखों के नीचे के हिस्से को काले घेरे, सूजन और ब्लैकहेड्स से छुटकारा दिलाकर उसे हल्का करने के लिए भी जाना जाता है।

काले धब्बे, झुर्रियाँ और दाग-धब्बे:

हमारे एल-ग्लूटाथियोन 1000 मिलीग्राम (60 कैप्सूल) में अन्य महत्वपूर्ण पोषक तत्वों और विटामिन के साथ तत्व की सही मात्रा होती है जो उम्र बढ़ने के समय से पहले आने वाले लक्षणों, काले धब्बों, झुर्रियों और दाग-धब्बों से लड़कर आपकी त्वचा को उचित पुनर्जीवन प्रदान करता है।

विटामिन सी द्वारा संचालित, जो एक अन्य एंटीऑक्सीडेंट है और एक प्राकृतिक एंटी-इंफ्लेमेटरी और त्वचा को गोरा करने वाला एजेंट भी है, यह बिना किसी जलन या बेचैनी के आपकी त्वचा को सूरज की हानिकारक किरणों से प्रभावी ढंग से बचाता है, पर्यावरणीय तत्वों से प्रभावित क्षतिग्रस्त और सुस्त त्वचा की मरम्मत करता है।

यह हाइपरपिगमेंटेशन और भूरे धब्बों को हल्का करने में भी मदद करता है, त्वचा के सूखने, महीन रेखाओं और खुजली को रोकता है।

रोकना:

विटामिन ई से समृद्ध, एक और सूजनरोधी सक्रिय, जो सूजन को कम करता है, त्वचा से अशुद्धियों को दूर करता है और आपके चेहरे को पहले से कहीं अधिक युवा, चमकदार और चमकदार बनाता है। यह कोशिकाओं को पुनर्जनन प्रक्रिया में मदद करता है और बेजान चेहरे को एक ताज़ा, जीवंत उन्नयन देता है

बायोटिन, एक आवश्यक विटामिन के साथ आपूर्ति की जाती है, जो आपकी त्वचा को स्वस्थ बनाने में प्रमुख भूमिका निभाती है। यह आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली के लिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह ऊर्जा उत्पादन के लिए जिम्मेदार है। यह त्वचा की श्लेष्मा झिल्ली के रखरखाव में सहायता करता है और त्वचा को पोषण देने वाले फैटी एसिड के निर्माण में मदद करता है। यह नमी के स्तर को नियंत्रित करके और तेल ग्रंथियों को ठीक से काम करने में मदद करके शुष्क त्वचा को ठीक करने में भी मदद करता है।

अंगूर के बीज के अर्क की हल्की देखभाल से विटामिन सी और विटामिन ई की प्रभावशीलता और दक्षता बढ़ जाती है। यह सेल टर्नओवर और इष्टतम कोलेजन उत्पादन को बढ़ाता है जो आपकी त्वचा को लोचदार और स्वस्थ रखता है। यह आपकी त्वचा को हर समय नमीयुक्त रखता है, इसके नमी-लॉकिंग गुणों के कारण जो आपकी त्वचा को शुष्क नहीं होने देते हैं।

अब समय आ गया है कि आप हमारे एल-ग्लूटाथियोन कैप्सूल के साथ त्वचा को फिर से जीवंत करके अपने चेहरे को एक बहुत जरूरी बदलाव दें, जो ताजा, समृद्ध सामग्री और शुद्ध सक्रिय पदार्थों का उपयोग करके बनाए जाते हैं जिनके परिणाम आपकी त्वचा को चमकदार और ताजा बनाने में सिद्ध होते हैं।

हमारे सभी उत्पादों का एलर्जी-मुक्त होने के लिए परीक्षण किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई दुष्प्रभाव न हो। वे बिल्कुल प्राकृतिक और ग्लूटेन-मुक्त और 100% शाकाहारी हैं।

माउंटेनोर एल ग्लूटाथियोन कैप्सूल क्यों:

  • एफडीए स्वीकृत, 100% शाकाहारी, गैर-एलर्जी, ग्लूटेन से मुक्त और गैर-जीएमओ।
  • त्वचा को चमकदार बनाना : शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट अंगूर के बीज के अर्क, विटामिन सी और ई की मदद से टायरोसिनेस गतिविधि को रोककर त्वचा की सुस्ती को कम करने में मदद करता है।
  • त्वचा की लोच: टाइप 1 कोलेजन के संश्लेषण को तेज करने में मदद करता है जिससे त्वचा की लोच और दृढ़ता बनी रहती है।
  • युवा त्वचा: विटामिन सी और ई ऑक्सीडेटिव तनाव के कारण इलास्टिन और कोलेजन के टूटने को रोककर युवा त्वचा बनाए रखते हैं। बायोटिन कार्बोक्सिलेज़ एंजाइमों के लिए एक कोएंजाइम है जो स्वस्थ त्वचा के रखरखाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
  • त्वचा का जलयोजन: विटामिन सी और ई जैसे शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट मुक्त कणों द्वारा इलास्टिन और कोलेजन के विनाश को रोककर त्वचा के जलयोजन को बनाए रखने में मदद करते हैं।
  • झुर्रियों को कम करना: त्वचा में कोलेजन संश्लेषण में सुधार करके झुर्रियों को कम करने में सहायक है जो त्वचा को मजबूती प्रदान करता है।
  • उपयोग निर्देश: एक कैप्सूल सुबह, एक शाम को भोजन के बाद पानी के साथ, या आपके चिकित्सक/पोषण विशेषज्ञ/स्वास्थ्य चिकित्सक के निर्देशानुसार।

त्वचा को गोरा करने के लिए ग्लूटाथियोन के तथ्य:

आज हममें से अधिकांश लोग अपने प्राकृतिक रंग को अपनाने और उसकी वास्तविक चमक और सुंदरता को बाहर लाने पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, अपनी त्वचा के रंग को कुछ हद तक गोरा करने के प्रति जुनूनी हैं।

त्वचा को गोरा करने का चलन होने के साथ, त्वचा को प्राकृतिक रूप से गोरा करने का दावा करने वाले कई समाधान बाजार में आ गए हैं, लेकिन उनके बहुत सारे दुष्प्रभाव होते हैं और आपकी त्वचा पर दीर्घकालिक प्रभाव पड़ते हैं।

ऐसे समाधानों में से एक है ग्लूटाथियोन, लेकिन यह वास्तव में प्रभावी, शुद्ध और प्राकृतिक है और यह जानने के लिए कई अध्ययन और शोध किए जा रहे हैं कि यह कैसे काम करता है और त्वचा कोशिकाओं पर कैसे कार्य करता है। यह त्वचाविज्ञान की दृष्टि से सुरक्षित है और त्वचा की रंगत में सुधार लाता है।

ग्लूटाथियोन एक प्राकृतिक रूप से पाया जाने वाला एंटीऑक्सीडेंट है जो आमतौर पर लीवर द्वारा निर्मित होता है। हालाँकि इसके कई चिकित्सीय उपयोग हैं, यह शक्तिशाली यौगिक आपकी त्वचा पर जादू का काम कर सकता है। ग्लूटाथियोन ऊतक निर्माण, प्रोटीन और रसायनों का उत्पादन और समग्र प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने जैसे महत्वपूर्ण शारीरिक कार्य करता है। ये प्रक्रियाएँ न केवल आपके शरीर के लिए बल्कि आपकी त्वचा के लिए भी अच्छी हैं। इसमें अद्भुत एंटी-एजिंग गुण भी हैं जो आपको चमकदार और समान रंगत बनाए रखने में मदद करते हैं।

ग्लूटाथियोन के कुछ लाभ इस प्रकार हैं:

एल-ग्लूटाथियोन हमारे शरीर में प्राकृतिक रूप से पाया जाने वाला एक एंटीऑक्सीडेंट है जो मुक्त कणों को निष्क्रिय करता है, अतिरिक्त मेलेनिन उत्पादन को कम करता है जिससे त्वचा की लोच में सुधार होता है, ऑक्सीडेटिव तनाव को रोकता है जिससे त्वचा सांस लेती है, नम रहती है और शुष्क नहीं होती है।

यह समग्र प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देता है और शरीर को विषमुक्त करता है, लेकिन जैसे-जैसे हमारी उम्र बढ़ती है, यह कम मात्रा में स्रावित होने लगता है और अपने कार्य करने में कम प्रभावी हो जाता है। यह आपके आंखों के नीचे के हिस्से को काले घेरे, सूजन और ब्लैकहेड्स से छुटकारा दिलाकर उसे हल्का करने के लिए भी जाना जाता है।

ग्लूटाथियोन आपकी त्वचा को चमकदार बनाता है, दाग-धब्बों को कम करने में मदद करता है और काले धब्बों को कम कर सकता है।

आपके शरीर में ग्लूटाथियोन का उच्च स्तर उच्च स्तर की ऊर्जा प्रदान कर सकता है, आपके दिमाग को तेज कर सकता है, आपकी त्वचा को कोमल और मुलायम बना सकता है और आपके दिल को स्वस्थ रख सकता है।

हल्के-मध्यम भूरे रंग की त्वचा वाले लोगों की त्वचा को हल्का करने में ग्लूटाथियोन को 1-3 महीने लगते हैं। ग्लूटाथियोन का हल्का प्रभाव देखने के लिए गहरे भूरे रंग की त्वचा वाले लोगों की त्वचा को हल्का करने में ग्लूटाथियोन को 3-6 महीने लगते हैं।

रेडियंट त्वचा के लिए मौनाटिनोर का एल-ग्लूटाथियोन टोन और रंगत को बढ़ाकर आपकी त्वचा की अलौकिक सुंदरता को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह न केवल चेहरे पर चमक लाता है बल्कि प्राकृतिक पीएच संतुलन को बनाए रखते हुए त्वचा की अखंडता को भी बनाए रखता है।

माउंटेनया एल-ग्लूटाथियन खरीदें:

अभी खरीदें

 

और पढ़ें

Anti blemishes benifits
Anti Blemishes Cream

दाग-धब्बे रोधी और इसके लाभ - माउंटेनोर क्रीम

दाग-रोधी क्रीम हम सभी जीवन में अपने दाग-धब्बों और दाग-धब्बों से जूझते हैं, लेकिन हमारी त्वचा को ऐसा क्यों करना चाहिए, जब यह खुशी से भरी हो सकती है और आपको आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प के साथ चमकन...

और पढ़ें
Shilajit: Benefits, Usage, and More - Mountainor

शिलाजीत: लाभ, उपयोग, और अधिक - माउंटेनोर

माउंटेनोर का एडवांस्ड शिलाजीत पावर बूस्टर एक आयुर्वेदिक पूरक है जिसका सेवन शक्ति और शक्ति के लिए किया जाता है। यह आपको बेहतर सहनशक्ति और प्रदर्शन प्राप्त करने का एक पूर्ण-प्राकृतिक तरीका प्रदान करत...

और पढ़ें