इसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिए

Cart

Your cart is empty

लेख: माउंटेनोर वेल बीइंग हेल्थ एवं पर्सनल केयर ब्रांड

माउंटेनोर वेल बीइंग हेल्थ एवं पर्सनल केयर ब्रांड

माउंटेनोर वेल बीइंग प्राइवेट लिमिटेड

हमारा माउंटेनोर अपने नवीन समस्या-समाधान उत्पादों के लिए जाना जाता है, जो आपकी सुरक्षा और पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए बनाए जाते हैं। उद्योग विशेषज्ञता, असाधारण सेवा मानकों और उच्च-गुणवत्ता, परिणाम-उन्मुख समाधान विकसित करने के हमारे प्यार के संयोजन से, हम अपने ग्राहकों को 100% प्राकृतिक, क्रूरता-मुक्त - स्वास्थ्य, व्यक्तिगत और सौंदर्य देखभाल का एक बेजोड़ अनुभव प्राप्त करने में मदद करने में सक्षम हैं।

पर्वतारोहण की यात्रा

माउंटेनर वेल बीइंग प्राइवेट लिमिटेड के निर्माण की यात्रा दो भाइयों - श्री सैयद मुनव्वर और श्री मोहम्मद ज़बी, हमारे दूरदर्शी संस्थापकों के सपने से शुरू हुई, जिनके पास सेवा उद्योग में एक दशक से अधिक का अनुभव है।

उन्होंने देखा कि सौंदर्य और स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों के बाजार में ग्राहकों की मांग और प्राकृतिक, प्रभावी, भारत में निर्मित उत्पादों की उपलब्धता के बीच एक बड़ा अंतर है , इसलिए वे ऐसे उत्पाद बनाने का समाधान लेकर आए जो प्राकृतिक, जैविक, क्रूरतापूर्ण हों- मुफ़्त, ग्लूटेन-मुक्त, विषाक्त पदार्थों और हानिकारक रसायनों से मुक्त और जीएमपी-प्रमाणित सुविधा में निर्मित।

हमारे सभी उत्पाद नैतिक रूप से, स्थायी रूप से प्राप्त किए गए हैं और शुद्धतम सामग्री से भारत में बनाए गए हैं। हमारे 3 मुख्य सिद्धांत समस्या-समाधान, प्राकृतिक और प्रभावी देखभाल हैं - ध्यान त्वचा और स्वास्थ्य देखभाल समस्याओं के लिए उपयोग में आसान समाधान बनाने पर है।

प्रामाणिक, शुद्ध, प्राकृतिक स्रोतों और सक्रिय पदार्थों से प्राप्त, जो आपके समग्र स्वास्थ्य पर सकारात्मक दीर्घकालिक परिणाम प्रदान करने का वादा करता है।

हम हमेशा अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए और अपने ग्राहकों की प्रतिक्रिया और आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए बदलते समय और नियामक मानकों के साथ समय पर अपने उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने का प्रयास करते हैं।

जब से हमने शुरुआत की है, हम स्थिर गति से आगे बढ़ रहे हैं, यह दुनिया भर में हमारे ग्राहकों से मिलने वाले जबरदस्त समर्थन, सकारात्मक समीक्षा, प्रतिक्रिया और प्यार के कारण है , जो हमारे अनुभव का सबसे अच्छा हिस्सा है।

हमारे उत्पादों के प्रति आपकी संतुष्टि हमें और भी अधिक कुछ नया करने के लिए प्रेरित और प्रेरित करती है। हमारा उद्देश्य भारत में बने 100% प्राकृतिक उत्पाद बनाना और भौगोलिक सीमाओं के पार अपनी पहुंच का विस्तार करके और दुनिया भर में बहुत से लोगों के जीवन को छूकर और उन्हें बेहतर बनाकर अपनी उपस्थिति बढ़ाना है।

बालों की देखभाल

  • भारत में सर्वश्रेष्ठ बाल देखभाल उत्पाद
  • बालों की देखभाल के उत्पादों की ऑनलाइन खरीदारी करें
  • भारत में हमारे ब्रांड और बालों की देखभाल की रेंज
  • भारत में बालों की देखभाल के उत्पाद ऑनलाइन खरीदें
  • बाल के लिए उत्पाद
  • बालों की देखभाल के उत्पाद
  • सर्वोत्तम बाल उत्पाद
  • बालों के लिए प्याज का तेल
  • बालों के विकास के लिए प्याज का तेल
  • बालों के विकास के लिए प्याज
  • आर्गन तेल शैम्पू

बाल हमारे शरीर का वह हिस्सा है जिसके बारे में हममें से ज्यादातर लोग बहुत सचेत रहते हैं, जब हम भीड़ में होते हैं तो हमारे पहनावे के अलावा शायद यह पहली चीज होती है जो सबसे पहले दिखती है। तो यह समझ में आता है कि हम केवल सर्वोत्तम बाल उत्पादों का उपयोग करके अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं के अनुसार अपने बालों की देखभाल करना चाहेंगे।

यहां आपके लिए आजमाने लायक युक्तियों और बालों की देखभाल करने वाले उत्पादों की एक सूची दी गई है

अपने बालों को प्राकृतिक रूप से सुखाएं - हममें से ज्यादातर लोग कभी न कभी जल्दी में रहे हैं और सामान्य तौर पर भी,

बालों को जल्दी सुखाने के लिए हम हेयर ड्रायर या हेयर ब्लोअर का इस्तेमाल करते हैं। हालाँकि ये समय बचाने में मदद करते हैं, लेकिन ये आपके बालों की अखंडता और मजबूती पर दीर्घकालिक बुरा प्रभाव डालते हैं। क्या होता है जैसे गर्म हवा आपके गीले बालों पर उसी तीव्रता से प्रहार करती है,

यह धागों को पकड़ता है और उन्हें जगह पर लॉक कर देता है, उन्हें सुचारू रूप से बहने नहीं देता है, जिससे वे पूरी तरह से बेजान दिखने लगते हैं और टूटने का कारण और भी खराब हो जाता है।

वे उस रेशमी, मुलायम, चमकदार बनावट को खो देते हैं जो सूखे कपड़े या तौलिये से बालों को प्राकृतिक रूप से सुखाने से मिलती है। तो अगली बार, जब आप खुद को जल्दी में पाएं, तो धीमे हो जाएं और याद रखें कि आपके बाल बेहतर के हकदार हैं।

चौड़ी गैप वाली कंघी का प्रयोग करें -

जानें कि आपके बालों के प्रकार पर सबसे अधिक क्या सूट करता है और उसके अनुसार उपयुक्त कंघी का उपयोग करें। जो बहुत अधिक बाल झड़ने का कारण नहीं बनता है, साथ ही आपको अपने बालों को अपनी इच्छानुसार सेट करने की अनुमति भी देता है

सप्ताह में कम से कम दो बार अपने बालों में तेल लगाएं - जैसे हमारे शरीर को अच्छी तरह से काम करने के लिए पानी और भोजन की आवश्यकता होती है, वैसे ही हमारे बालों को आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले बालों के तेल से पोषण संबंधी आवश्यकताएं मिलती हैं, जड़ें तेल को अवशोषित करती हैं जिससे बाल मजबूत होते हैं।

उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा हेयर ऑयल प्याज का हेयर ऑयल है, क्योंकि यह बालों के विकास को प्रोत्साहित करने और टूटने, संक्रमण, रूसी आदि से बचने के लिए खोपड़ी के स्वास्थ्य में सुधार करने के लिए जाना जाता है। प्याज का हेयर ऑयल एक आवश्यक उत्पाद है जो आपके बालों को आराम देता है, पोषण देता है और उन्हें मजबूत बनाता है। मोटा

सही रसायन-मुक्त, प्राकृतिक शैम्पू ढूंढें -

कई प्राकृतिक जड़ी-बूटियों, आर्गन ऑयल, शिकाकाई, भृंगराज ऑयल जैसे आवश्यक तेलों का संयोजन बालों को सही प्रकार की सफाई और कंडीशनिंग देने के लिए जाना जाता है।

यह आपकी खोपड़ी से सभी गंदगी और अशुद्धियों को पूरी तरह से हटा देता है और उनकी जीवन शक्ति और दीर्घायु में सुधार करता है। आर्गन ऑयल अधिकांश शैम्पू फ़ॉर्मूले में उपयोग किया जाने वाला सबसे आम और मान्यता प्राप्त तत्व है।

इसलिए हमारा सुझाव है कि आप निश्चित रूप से ऐसा खरीदें जिसमें आर्गन ऑयल हो, इसमें समृद्ध गुण होते हैं जो आपके बालों के रोम की जड़ों में रक्त के प्रवाह को उत्तेजित करते हैं जिससे बालों के विकास को बढ़ावा मिलता है।

बालों की देखभाल के उत्पाद ऑनलाइन खरीदते समय, जांच लें कि वे प्रमाणित हैं या नहीं और सुनिश्चित करें कि वे पर्याप्त रूप से वैध लगें। ऑनलाइन बहुत सारे बाल उत्पाद हैं जो सुरक्षित और चिकित्सकीय रूप से प्रमाणित होने का दावा करते हैं।

बालों की देखभाल के उत्पादों की ऑनलाइन खरीदारी करने से पहले पृष्ठभूमि की अच्छी तरह से जाँच कर लें और वास्तविक व्यक्तियों की समीक्षाएँ, प्रशंसापत्र प्राप्त कर लें। आप हमारे बाल देखभाल उत्पादों की श्रृंखला देख सकते हैं जिन्हें हमारे ग्राहकों से बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है,

इंटेंस स्कैल्प थेरेपी के लिए हमारा सबसे अधिक बिकने वाला अनियन हेयर ऑयल अवश्य आज़माना चाहिए। माउंटेनोर के उत्पाद हानिकारक रसायनों और विषाक्त पदार्थों से मुक्त प्राकृतिक अवयवों से बने होते हैं ताकि आप अपने बालों के लिए उच्चतम गुणवत्ता का आश्वासन दे सकें।

और पढ़ें

Which fruit is rich in vitamin D?

कौन सा फल विटामिन डी से भरपूर होता है?

फल विटामिन डी से भरपूर होता है यदि आप इस बात से चिंतित हैं कि स्वास्थ्य अनुपूरक आपको पर्याप्त लाभ नहीं दे रहे हैं, तो स्वस्थ जीवन के लिए माउंटेनऑर के एडवांस विटामिन डी3 अनुपूरक पर स्विच करें ...

और पढ़ें
Anti blemishes benifits
Anti Blemishes Cream

दाग-धब्बे रोधी और इसके लाभ - माउंटेनोर क्रीम

दाग-रोधी क्रीम हम सभी जीवन में अपने दाग-धब्बों और दाग-धब्बों से जूझते हैं, लेकिन हमारी त्वचा को ऐसा क्यों करना चाहिए, जब यह खुशी से भरी हो सकती है और आपको आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प के साथ चमकन...

और पढ़ें
Get Additional 5% Off On Your First Order | COUPON : FLAT5